Overlay



अब, 90 से भी अधिक देशों में नोवल कोरोनावायरस (कोविड-19) के मामलों की पुष्टि हो चुकी है और भारत में भी यह वायरस फैला है। जन स्‍वास्‍थ्‍य के संबंध में इस स्‍तर की स्थिति में, इसे और बढ़ने से रोकने के लिए संयुक्‍त प्रयास किए जाने और एक मजबूत प्रतिक्रया प्रणाली तैयार करने की आवश्‍यकता है।

राष्‍ट्रवाहक एअर इंडिया सदैव से ही राष्‍ट्रीय आपदाओं के समय केन्‍द्रीय सरकार के प्रयासों को साकार करने में आगे रही है। एअर टीम द्वारा देश के नागरिकों को प्रभावित देशों से वापस लाने के जारी प्रयासों को देश के माननीय राष्‍ट्रपति एवं प्रधानमंत्री ने सराहा है।

इस तनावपूर्ण समय के दौरान जिन यात्रियों के लिए यात्रा करनी आवश्‍यक है तथा जो यात्री अपनी यात्रा की तिथि को आगे बढ़ाना चाहते हैं, उनकी चिंता एवं परेशानी को कम करने के लिए, एअर इंडिया ने निम्‍नानुसार नि:शुल्‍क रीशेड्यूलिंग सुविधा प्रदान करने का निर्णय लिया है:

  • यात्रियों की यूनिवर्सल स्‍क्रीनिंग के लिए स्‍वघोषण। यहां क्लिक करें
  • कोविड-19 सेल्‍फ हैल्‍थ डिक्‍लेरेशन यहां क्लिक करें
  • अन्‍य सभी देशों के लिए, कृपया संबंधित देशों की सरकार/राजदूतावासों से जानकारी प्राप्‍त करें।
  • बंद करें

    आप www.airindia.in की एक यात्रा साथी दौरा कर रहे हैं।

    इस वेबसाइट एयर इंडिया के नियंत्रण में एक तीसरी पार्टी और नहीं के स्वामित्व और संचालित है।

    आप अपने साथी के साथ सीधे एक समझौते में प्रवेश किया जाएगा. सभी अतिरिक्त संचार हमारे साथी द्वारा प्रदान ईमेल पता और / या फोन नंबर करने के लिए निर्देशित किया जाएगा।

    आपके प्रश्नों / दावा है, किसी ने कहा कि वेबसाइट के आपके उपयोग से उत्पन्न, वेबसाइट और एयर इंडिया के मालिक के लिए पूरी तरह निर्देशित किया जाना चाहिए तो उस संबंध में जिम्मेदार और / या उत्तरदायी नहीं होगा।

    जारी है

    बंद करें

    आप www.airindia.in के ट्रैवल पार्टनर की वेबसाइट पर जा रहे हैं।

    यह वेबसाइट तीसरी पार्टी की है और उनके द्वारा प्रचालित की जाती है। इसका नियंत्रण एअर इंडिया के पास नहीं है।

    आप को सीधे हमारे पार्टनर के साथ करार करना होगा। भविष्‍य में किए जाने वाले सभी पत्राचार हमारे पार्टनर द्वारा उपलब्‍ध कराए गए ई-मेल पते और/या फोन पर किए जाएं।

    उक्‍त वेबसाइट का उपयोग करने से उत्‍पन्‍न किसी भी प्रश्‍न/दावे को सीधा वेबसाइट के स्‍वामी को भेजा जाए। इस संबंध में एअर इंडिया जिम्‍मेवार और/या उत्‍तरदायी नहीं होगी।

    जारी है

    Back to Top
    Rate this site
    Live Support