Overlay

रियायती किराए

अशक्ति यात्री - स्ट्रेीचर मामले
पात्रता वयस्कक, बच्चेव या शिशु यात्री को स्ट्रेृचर पर स्वी्कार किया जाएगा बशर्ते कि कम-से-कम एक ऐसा व्येक्ति रोगी के साथ हो जो पूरे मार्ग में स्ट्रे चर यात्री की देखभाल कर सकता हो। जो यात्री संक्रामक बीमारी से पीड़ित हो या जिनका व्यतवहार अन्य यात्रियों या विमान के लिए खतरनाक हो, उन्हेंक यात्रा के लिए स्वींकृति नहीं दी जाएगी।
अपेक्षित दस्तालवेज़ स्ट्रेजचर यात्री के लिए यात्री या उसके रिश्ते दार या एस्कॉ र्ट तथा साथ जा रहे चिकित्सअक द्वारा प्रोफार्मा पूरी तरह भरकर व हस्तातक्षर कर जमा कराया जाना अपेक्षित है।
छूट सामान्य् प्रकाशित वयस्की वाई श्रेणी मूल किराए का 4 गुना। अन्य् सभी शुल्का एक यात्री के ही लिए जाएंगे।
यात्रा भारत में किसी भी सेक्टार की यात्रा के लिए
टिकट वैधता जारी करने की तिथि से 1 वर्ष
अग्रिम खरीद स्ट्रे चर पर यात्री के वहन की व्यईवस्था अग्रिम रूप से और स्था।न की उपलब्ध ता के आधार पर की जाएगी। सीआरजे तथा एटीआर विमान पर अनुमति नहीं।
बच्चे कोई अतिरिक्त छूट लागू नहीं।
शिशु (2 वर्ष से कम आयु) कोई छूट लागू नहीं।
तिथि/उड़ान परिवर्तन, रद्दकरण एवं धनवापसी: अनुमति है-शुल्का लागू।प्रस्थाहन के निर्धारित समय से 1 घंटा से भी कम समय पूर्व टिकट रद्द कराने पर किराए की धनवापसी नहीं होगी।
बंद करें

आप www.airindia.in की एक यात्रा साथी दौरा कर रहे हैं।

इस वेबसाइट एयर इंडिया के नियंत्रण में एक तीसरी पार्टी और नहीं के स्वामित्व और संचालित है।

आप अपने साथी के साथ सीधे एक समझौते में प्रवेश किया जाएगा. सभी अतिरिक्त संचार हमारे साथी द्वारा प्रदान ईमेल पता और / या फोन नंबर करने के लिए निर्देशित किया जाएगा।

आपके प्रश्नों / दावा है, किसी ने कहा कि वेबसाइट के आपके उपयोग से उत्पन्न, वेबसाइट और एयर इंडिया के मालिक के लिए पूरी तरह निर्देशित किया जाना चाहिए तो उस संबंध में जिम्मेदार और / या उत्तरदायी नहीं होगा।

जारी है

बंद करें

आप www.airindia.in के ट्रैवल पार्टनर की वेबसाइट पर जा रहे हैं।

यह वेबसाइट तीसरी पार्टी की है और उनके द्वारा प्रचालित की जाती है। इसका नियंत्रण एअर इंडिया के पास नहीं है।

आप को सीधे हमारे पार्टनर के साथ करार करना होगा। भविष्‍य में किए जाने वाले सभी पत्राचार हमारे पार्टनर द्वारा उपलब्‍ध कराए गए ई-मेल पते और/या फोन पर किए जाएं।

उक्‍त वेबसाइट का उपयोग करने से उत्‍पन्‍न किसी भी प्रश्‍न/दावे को सीधा वेबसाइट के स्‍वामी को भेजा जाए। इस संबंध में एअर इंडिया जिम्‍मेवार और/या उत्‍तरदायी नहीं होगी।

जारी है

Back to Top
साइट दर दे