उपरिशायी

अग्रिम चैक-इन

Advanced CheckIn

मुम्‍बई से यू.के./यूरोप/यूएसए जाने वाले यात्रियों के लिए उसी दिन और अगले दिन 0800 बजे तक अग्र‍िम चैक-इन सुविधा उपलब्‍ध है। यात्रियों को सभी मूल पासपोर्ट, टिकटों और लॉक लगे सामान के साथ प्रात: 11 बजे से सायं 6 बजे के बीच छत्रपति शिवाजी अंतरराष्‍ट्रीय एयरपोर्ट के एअर इंडिया चैक-इन काउंटर पर व्‍यक्तिगत रूप से संपर्क करना होगा।

  • स्‍थानीय एयरपोर्ट औपचारिकताओं के अनुसार सामान की स्क्रिनिंग/ एक्‍स-रे किया जाता है।
  • यदि यात्री के पास पेपर टिकट है, तो कृपया सुनिश्चित करें कि चैक-इन के समय सही फ्लाइट कूपन ही अपलिफ्ट किया जाए और आपके बोर्डिंग पास पर सही फ्लाइट संख्‍या और तिथि दर्शाई गई हो।
  • सु‍निश्चित करें कि आपके सामान पर सही टैग लगाया गया हो और आपको दिए गए सामान टैग की जांच कर लें।
  • चैक-इन के पश्‍चात इमीग्रेशन और सुरक्षा जांच के लिए जाएं और पब्लिक एड्रेस सिस्‍टम पर घोषणाएं सुनते रहें।
बंद करें

आप www.airindia.in की एक यात्रा साथी दौरा कर रहे हैं।

इस वेबसाइट एयर इंडिया के नियंत्रण में एक तीसरी पार्टी और नहीं के स्वामित्व और संचालित है।

आप अपने साथी के साथ सीधे एक समझौते में प्रवेश किया जाएगा. सभी अतिरिक्त संचार हमारे साथी द्वारा प्रदान ईमेल पता और / या फोन नंबर करने के लिए निर्देशित किया जाएगा।

आपके प्रश्नों / दावा है, किसी ने कहा कि वेबसाइट के आपके उपयोग से उत्पन्न, वेबसाइट और एयर इंडिया के मालिक के लिए पूरी तरह निर्देशित किया जाना चाहिए तो उस संबंध में जिम्मेदार और / या उत्तरदायी नहीं होगा।

जारी है

बंद करें

आप www.airindia.in के ट्रैवल पार्टनर की वेबसाइट पर जा रहे हैं।

यह वेबसाइट तीसरी पार्टी की है और उनके द्वारा प्रचालित की जाती है। इसका नियंत्रण एअर इंडिया के पास नहीं है।

आप को सीधे हमारे पार्टनर के साथ करार करना होगा। भविष्‍य में किए जाने वाले सभी पत्राचार हमारे पार्टनर द्वारा उपलब्‍ध कराए गए ई-मेल पते और/या फोन पर किए जाएं।

उक्‍त वेबसाइट का उपयोग करने से उत्‍पन्‍न किसी भी प्रश्‍न/दावे को सीधा वेबसाइट के स्‍वामी को भेजा जाए। इस संबंध में एअर इंडिया जिम्‍मेवार और/या उत्‍तरदायी नहीं होगी।

जारी है

Back to Top
साइट दर दे