Overlay

1 अक्‍तूबर 2019 से बहरीन एयरपोर्ट पर बैगेज स्‍वीकार करने संबंधी नीति

1 अक्‍तूबर 2019 से बहरीन अंतरराष्‍ट्रीय एयरपोर्ट (बीआईए) पर बैगेज हेतु नए नियम एवं विनियम।

रस्‍सी से बंधे टेढ़े-मेढ़े आकार के बैगेज, गोल अथवा टेढ़े-मेढ़े आकार के बैगेज तथा लंबे व खुले पट्टे वाले बैगेज जो बैगेज हैंडलिंग सिस्‍टम की गति को प्रभावित कर सकते हैं, अब स्‍वीकार नहीं किए जाएंगे। सामान्‍य आउट ऑफ गॉज तथा टेढ़े-मेढ़े आकार के सामान जैसे बेबी स्‍ट्रॉलर, दुपहिया साइकिल, व्‍हील चेयर तथा गोल्‍फ बैग को अब भी ले जाने की अनुमति है।

ऐसे बैगेज जिसकी कम से कम एक सतह समतल हो, सामान्‍य ट्रेवल बैग अथवा समतल सतह वाले उचित रूप से पैक किए गए बॉक्‍स को ही, कृपया बैगेज के रूप में उपयोग करें।

Bahrain Airport Baggage Acceptance Policy Effective 01st October 2019

रस्‍सी से बंधे टेढ़े-मेढ़े आकार के बैगेज गोल अथवा टेढ़े-मेढ़े आकार के बैगेज लंबे व खुले पट्टे वाले बैगेज सामान्‍य आकार के ट्रेवल बैग समतल सतह वाले उचित रूप से पैक किए गए बॉक्‍स बैगेज जिसकी कम से कम एक सतह समतल हो
Close

आप www.airindia.in की एक यात्रा साथी दौरा कर रहे हैं।

इस वेबसाइट एयर इंडिया के नियंत्रण में एक तीसरी पार्टी और नहीं के स्वामित्व और संचालित है।

आप अपने साथी के साथ सीधे एक समझौते में प्रवेश किया जाएगा. सभी अतिरिक्त संचार हमारे साथी द्वारा प्रदान ईमेल पता और / या फोन नंबर करने के लिए निर्देशित किया जाएगा।

आपके प्रश्नों / दावा है, किसी ने कहा कि वेबसाइट के आपके उपयोग से उत्पन्न, वेबसाइट और एयर इंडिया के मालिक के लिए पूरी तरह निर्देशित किया जाना चाहिए तो उस संबंध में जिम्मेदार और / या उत्तरदायी नहीं होगा।

जारी है

Back to Top
Rate this site
Live Support