उपरिशायी

कार्गो संचालन

कार्गो संचालन

आज एयर इंडिया का बोइंग और एयरबस एयरक्राफ्ट का आधुनिक बेड़ा सब कुछ ढोता है।

यही कारण है कि जब आप भारत के अंदर और बाहर माल परिवहन के बारे में सोचते हैं तो एयर इंडिया आपका स्थानीय विकल्प है। एक ऐसा विकल्प जिसे लाखों कार्पोरेट और अंतर्राष्ट्रीय उद्यमों ने चुना है। हमारे पास कार्गो के सुगम परिवहन में डिलीवरी को सुनिश्चित करने के लिए आधारभूत संरचना और नेटवर्क है।

एयर इंडिया के कार्गो संचालन आपको क्षमता का लाभ प्रदान करते हैं, जिसके साथ साथ केवल भारत में 58 घरेलू और 29 अंतरराष्ट्रीय स्टेशनों का नेटवर्क है।

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एयर इंडिया ने विभिन्न विदेशी एयरलाइनों और ट्रकिंग कम्पनियों से समझौता किया है। इससे आप अपने कार्गो को विश्व के किन्हीं भी दो केंद्रों के बीच ले जा सकते हैं।

हमारे कार्गो संचालनों की सहायता के लिए हमारे पास उच्च कौशलों से युक्त और अनुभवी व्यवसायियों की टीम है जिनकी सहायता अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त प्रशिक्षण विभाग द्वारा की जाती है जो हमारे व्यावसायिक कौशलों को निरंतर अपग्रेड करता है।

हम आयात और निर्यात के माल की बिक्री और हैंडलिंग कार्यों के लिए लॉजिस्टिक प्रबंधन प्रणाली (एलएमएस) नामक कार्गो गतिविधियों के लिए अत्याधुनिक स्टेट ऑफ़ दी आर्ट तकनीक का उपयोग करतें हैं एलएमएस प्रणाली इंडियन सीमा शुल्क के साथ ईडीआई इंटरफेस का समर्थन करता है कार्गो की आवाजाही पर एलएमएस के माध्यम से नज़र रखी जा सकती है

बंद करें

आप www.airindia.in की एक यात्रा साथी दौरा कर रहे हैं।

इस वेबसाइट एयर इंडिया के नियंत्रण में एक तीसरी पार्टी और नहीं के स्वामित्व और संचालित है।

आप अपने साथी के साथ सीधे एक समझौते में प्रवेश किया जाएगा. सभी अतिरिक्त संचार हमारे साथी द्वारा प्रदान ईमेल पता और / या फोन नंबर करने के लिए निर्देशित किया जाएगा।

आपके प्रश्नों / दावा है, किसी ने कहा कि वेबसाइट के आपके उपयोग से उत्पन्न, वेबसाइट और एयर इंडिया के मालिक के लिए पूरी तरह निर्देशित किया जाना चाहिए तो उस संबंध में जिम्मेदार और / या उत्तरदायी नहीं होगा।

जारी है

बंद करें

आप www.airindia.in के ट्रैवल पार्टनर की वेबसाइट पर जा रहे हैं।

यह वेबसाइट तीसरी पार्टी की है और उनके द्वारा प्रचालित की जाती है। इसका नियंत्रण एअर इंडिया के पास नहीं है।

आप को सीधे हमारे पार्टनर के साथ करार करना होगा। भविष्‍य में किए जाने वाले सभी पत्राचार हमारे पार्टनर द्वारा उपलब्‍ध कराए गए ई-मेल पते और/या फोन पर किए जाएं।

उक्‍त वेबसाइट का उपयोग करने से उत्‍पन्‍न किसी भी प्रश्‍न/दावे को सीधा वेबसाइट के स्‍वामी को भेजा जाए। इस संबंध में एअर इंडिया जिम्‍मेवार और/या उत्‍तरदायी नहीं होगी।

जारी है

Back to Top
साइट दर दे