उपरिशायी

गेट अप फ्रंट ऑफर

Airport Upgrades

घरेलू एयरपोर्ट अपग्रेड - गेट अप फ्रंट ऑफर

एअर इंडिया के घरेलू नेटवर्क पर बिज़नेस श्रेणी में उड़ान भरने का अवसर !

जब भी आप घरेलू गंतव्‍य की उड़ान भर रहे उस विमान में यात्रा करते हैं जिसमें बिज़नेस श्रेणी की सेवाएं उपलब्‍ध हैं तो आप बहुत ही कम कीमत पर फ्रंट केबिन में बैठने की सुविधा का आनंद ले सकते हैं।

घरेलू अपग्रेड योजना की मुख्‍य विशेषताएं निम्‍नानुसार हैं :-

  • ‘गेट अप फ्रंट’ ऑफर के तहत इकोनॉमी श्रेणी से बिज़नेस श्रेणी तथा बिज़नेस श्रेणी से प्रथम श्रेणी में अपग्रेड सुविधा प्राप्‍त करने के लिए भुगतान की दो श्रेणियां हैं –750 किलोमीटर तक की दूरी के लिए 4500 रुपए तथा उससे अधिक दूरी के लिए 6000 रुपए। 01 जुलाई 2017 से, इसके अतिरिक्‍त 12% जीएसटी भी लागू होगा।
  • चूंकि विमान में शिशु को कोई सीट नहीं दी जाती, अत: शिशु के लिए कोई राशि नहीं ली जाएगी।
  • एयरपोर्ट पर अपग्रेड की सुविधा बिज़नेस श्रेणी में सीट उपलब्ध होने पर तथा चेक-इन काउंटर पर यात्री के स्ववयं उपस्थित होने पर ‘पहले आओ पहले पाओ’ आधार पर दी जाएगी।
  • अपग्रेड की सुविधा उड़ान प्रस्थावन से एक घंटे पूर्व तक ऑफर की जाती है। 08 अप्रैल 2016 से किसी भी किराया श्रेणी में जारी की गई इकोनॉमी श्रेणी (केवल ई, एस, टी, यू, एल, जी, डब्यूm , वी, क्यू , के, एच, एम, बी व वाई) की टिकट खरीदने वाले यात्री ‘गेट अप फ्रंट’ ऑफर के लिए पात्र होंगे।
  • एयरपोर्ट अपग्रेड योजना का लाभ उठा रहे यात्रियों को इकोनॉमी श्रेणी के लिए लागू सामान सीमा की अनुमति होगी।
  • न तो सिटी कार्यालय और न ही एजेंसी से किसी भी प्रकार के अग्रिम वाउचर खरीदने की अनुमति होगी।
  • इस ऑफर को प्राप्तय करने वाले यात्रियों को लाउंज सुविधा दी जाएगी।
  • एफएफपी टिकट धारकों को इस योजना का लाभ मिलेगा। एफएफपी प्वा इंट मूल टिकट के आधार पर ही दिए जाएंगे।
  • बिज़नेस श्रेणी में सीट उपलब्धा होने तथा अगली सूचना के प्राप्तक होने तक यह ऑफर वैध है।

अब बहुत ही कम कीमत पर बिज़नेस श्रेणी में यात्रा की विशेष सुविधाओं जैसे खुली सीटें, उड़ानगत आवभगत, अद्वितीय एवं प्रतिष्ठित अनुभव का आनंद उठा सकते हैं । आइए इस योजना का लाभ उठाइए ………

बंद करें

आप www.airindia.in की एक यात्रा साथी दौरा कर रहे हैं।

इस वेबसाइट एयर इंडिया के नियंत्रण में एक तीसरी पार्टी और नहीं के स्वामित्व और संचालित है।

आप अपने साथी के साथ सीधे एक समझौते में प्रवेश किया जाएगा. सभी अतिरिक्त संचार हमारे साथी द्वारा प्रदान ईमेल पता और / या फोन नंबर करने के लिए निर्देशित किया जाएगा।

आपके प्रश्नों / दावा है, किसी ने कहा कि वेबसाइट के आपके उपयोग से उत्पन्न, वेबसाइट और एयर इंडिया के मालिक के लिए पूरी तरह निर्देशित किया जाना चाहिए तो उस संबंध में जिम्मेदार और / या उत्तरदायी नहीं होगा।

जारी है

बंद करें

आप www.airindia.in के ट्रैवल पार्टनर की वेबसाइट पर जा रहे हैं।

यह वेबसाइट तीसरी पार्टी की है और उनके द्वारा प्रचालित की जाती है। इसका नियंत्रण एअर इंडिया के पास नहीं है।

आप को सीधे हमारे पार्टनर के साथ करार करना होगा। भविष्‍य में किए जाने वाले सभी पत्राचार हमारे पार्टनर द्वारा उपलब्‍ध कराए गए ई-मेल पते और/या फोन पर किए जाएं।

उक्‍त वेबसाइट का उपयोग करने से उत्‍पन्‍न किसी भी प्रश्‍न/दावे को सीधा वेबसाइट के स्‍वामी को भेजा जाए। इस संबंध में एअर इंडिया जिम्‍मेवार और/या उत्‍तरदायी नहीं होगी।

जारी है

Back to Top
साइट दर दे