Overlay

इंतजार खत्‍म !मुंबई-दीव-मुंबई के लिए उड़ान

एअर इंडिया 26 अक्‍तूबर 2015 से सात द्वीपों के शहर (मुंबई) एवं शांति के द्वीप (दीव) के बीच सप्‍ताह में चार उड़ानों से संपर्क आरंभ कर रही है ।

दीव को पुर्तगाली भाषा में इलाहा दे कामा के नाम से भी जाना जाता है, एक ऐसा द्वीप जिसकी पहचान के साथ पुर्तगालियों का समृद्ध इतिहास जुड़ा है । ऐसा इतिहास जो इसकी वैभवशाली वास्‍तुकला, संस्‍कृतियों के संगम, लज़ीज पकवानों में देखने को मिलता है। गुजरात के निकट होने के कारण आप इस द्वीप पर पारम्‍परिक गुजराती भोजन का भी स्‍वाद ले सकते हैं । स्‍थानीय स्‍वाद के साथ आप यहां समुद्री भोजन का भी आनंद ले सकते हैं क्‍योंकि दीव समुद्री तट पर स्थित है । दीव का मौसम पूरे वर्ष सुहावना रहता है जिससे छुट्टियां बिताने के लिए यह एक आदर्श स्‍थान है । समय की परतों में छुपे दीव के किलों, चर्चों एवं मंदिरों के रहस्‍यों को जानिए या यहां बने नए साइकिल ट्रैक पर साइकिल की सवारी का लुत्‍फ उठाते हुए इस द्वीप को नजदीक से जानिए । अब एअर इंडिया ने 26 अक्‍तूबर 2015 से सप्‍ताह में चार उड़ानों के माध्‍यम से दीव को मुंबई से जोड़कर आपके लिए यह सब संभव कर दिया है ।

मुंबई-दीव-मुंबई

उड़ान आरंभ होने का स्‍थान गंतव्‍य उड़ान संख्‍या प्रस्‍थान आगमन प्रचालन के दिन
मुंबई दीव एआई9623 1225 1330 सोम, मंगल, बुध, बृहस्‍पति
दीव मुंबई एआई 9624 1400 1505 सोम, मंगल, बुध, बृहस्‍पति
बंद करें

आप www.airindia.in की एक यात्रा साथी दौरा कर रहे हैं।

इस वेबसाइट एयर इंडिया के नियंत्रण में एक तीसरी पार्टी और नहीं के स्वामित्व और संचालित है।

आप अपने साथी के साथ सीधे एक समझौते में प्रवेश किया जाएगा. सभी अतिरिक्त संचार हमारे साथी द्वारा प्रदान ईमेल पता और / या फोन नंबर करने के लिए निर्देशित किया जाएगा।

आपके प्रश्नों / दावा है, किसी ने कहा कि वेबसाइट के आपके उपयोग से उत्पन्न, वेबसाइट और एयर इंडिया के मालिक के लिए पूरी तरह निर्देशित किया जाना चाहिए तो उस संबंध में जिम्मेदार और / या उत्तरदायी नहीं होगा।

जारी है

बंद करें

आप www.airindia.in के ट्रैवल पार्टनर की वेबसाइट पर जा रहे हैं।

यह वेबसाइट तीसरी पार्टी की है और उनके द्वारा प्रचालित की जाती है। इसका नियंत्रण एअर इंडिया के पास नहीं है।

आप को सीधे हमारे पार्टनर के साथ करार करना होगा। भविष्‍य में किए जाने वाले सभी पत्राचार हमारे पार्टनर द्वारा उपलब्‍ध कराए गए ई-मेल पते और/या फोन पर किए जाएं।

उक्‍त वेबसाइट का उपयोग करने से उत्‍पन्‍न किसी भी प्रश्‍न/दावे को सीधा वेबसाइट के स्‍वामी को भेजा जाए। इस संबंध में एअर इंडिया जिम्‍मेवार और/या उत्‍तरदायी नहीं होगी।

जारी है

Back to Top
Rate this site
Live Support