Overlay

फ्लाइंग रिटर्न केवाईसी अपडेट

प्रिय फ्लाइंग रिटर्न सदस्‍य एवं एअर इंडिया के यात्रियो,

जैसा कि आप जानते हैं, एअर इंडिया ने हाल ही में फ्लाइंग रिटर्न सदस्‍यों के लिए ‘केवाईसी’ प्रक्रिया आरंभ की है। ऐसा, स्‍वत: माइलेज प्‍वाइंट अर्जित करने, सदस्‍यता किट की समय पर डिलीवरी तथा वास्‍तविक यात्रियों के माइलेज प्‍वाइंट का दुरुपयोग रोकने के उद्देश्‍य से सदस्‍यों के हित में किया गया है। मौजूदा सदस्‍यों को पुन: पंजीकरण करने तथा नए पंजीकरण के समय हुई असुविधा के लिए खेद है।

केवाईसी की उक्‍त अपे‍क्षाओं को देखते हुए तथा माइलेज प्‍वाइंट के उपयोग के लिए पर्याप्‍त समय देने के उद्देश्‍य से 31 दिसंबर 2015 को समाप्‍त हो रहे माइलेज प्‍वाइंट के उपयोग की अवधि बढ़ाकर 29 फरवरी 2016 करने का निर्णय लिया गया है।

इस प्रक्रिया के पूरे होने तक, आप माइलेज प्‍वाइंट सामान्‍य रूप से अर्जित कर सकते हैं लेकिन अपने लिए माइलेज प्‍वाइंट का उपयोग करने हेतु, आपकी केवाईसी प्रक्रिया पूरी होनी तथा सदस्‍य के रूप में नामांकन की तिथि से कम से कम एक उड़ान भरनी अपेक्षित है। परिवार एवं मित्रों के लिए माइलेज प्‍वाइंट का उपयोग करने हेतु, एकाउंट सत्‍यापित होने के साथ ही सदस्‍य के रूप में नामांकन की तिथि से कम से कम पांच उड़ान भरनी आवश्‍यक है।

आपके निरंतर सहयोग के लिए हम आपके आभारी हैं तथा फ्लाइंग रिटर्न कार्यक्रम को सदस्‍यों के लिए सरल, सुरक्षित एवं विश्‍वसनीय बनाने के लिए प्रयासरत हैं।


धन्‍यवाद,
एअर इंडिया की फ्लाइंग रिटर्न टीम

बंद करें

आप www.airindia.in की एक यात्रा साथी दौरा कर रहे हैं।

इस वेबसाइट एयर इंडिया के नियंत्रण में एक तीसरी पार्टी और नहीं के स्वामित्व और संचालित है।

आप अपने साथी के साथ सीधे एक समझौते में प्रवेश किया जाएगा. सभी अतिरिक्त संचार हमारे साथी द्वारा प्रदान ईमेल पता और / या फोन नंबर करने के लिए निर्देशित किया जाएगा।

आपके प्रश्नों / दावा है, किसी ने कहा कि वेबसाइट के आपके उपयोग से उत्पन्न, वेबसाइट और एयर इंडिया के मालिक के लिए पूरी तरह निर्देशित किया जाना चाहिए तो उस संबंध में जिम्मेदार और / या उत्तरदायी नहीं होगा।

जारी है

बंद करें

आप www.airindia.in के ट्रैवल पार्टनर की वेबसाइट पर जा रहे हैं।

यह वेबसाइट तीसरी पार्टी की है और उनके द्वारा प्रचालित की जाती है। इसका नियंत्रण एअर इंडिया के पास नहीं है।

आप को सीधे हमारे पार्टनर के साथ करार करना होगा। भविष्‍य में किए जाने वाले सभी पत्राचार हमारे पार्टनर द्वारा उपलब्‍ध कराए गए ई-मेल पते और/या फोन पर किए जाएं।

उक्‍त वेबसाइट का उपयोग करने से उत्‍पन्‍न किसी भी प्रश्‍न/दावे को सीधा वेबसाइट के स्‍वामी को भेजा जाए। इस संबंध में एअर इंडिया जिम्‍मेवार और/या उत्‍तरदायी नहीं होगी।

जारी है

Back to Top
साइट दर दे