उपरिशायी

बहरीन इंटरनेशनल एयरपोर्ट से स्‍थल मार्ग द्वारा किंग फहाद कॉज़वे के माध्‍यम से सऊदी ईस्‍टर्न प्रोविंस के लिए यात्रा कर रहे यात्री

केएफसी इमीग्रेशन अथॉरिटी ने तत्‍काल प्रभाव से यह निर्देश दिए हैं कि बहरीन इंटरनेशनल एयरपोर्ट से स्‍थल मार्ग द्वारा किंग फहाद कॉज़वे के माध्‍यम से सऊदी ईस्‍टर्न प्रोविंस के लिए यात्रा कर रहे ऐसे किसी भी यात्री को प्रवेश देने से इंकार कर दिया जाएगा जिनके सऊदी अरब गणराज्‍य के वीज़ा में ‘’केवल हवाई यात्रा’’ वाक्‍य अंकित होगा। सामान्‍य वीज़ा धारक सामान्‍य रूप से यात्रा कर सकते हैं।

बंद करें

आप www.airindia.in की एक यात्रा साथी दौरा कर रहे हैं।

इस वेबसाइट एयर इंडिया के नियंत्रण में एक तीसरी पार्टी और नहीं के स्वामित्व और संचालित है।

आप अपने साथी के साथ सीधे एक समझौते में प्रवेश किया जाएगा. सभी अतिरिक्त संचार हमारे साथी द्वारा प्रदान ईमेल पता और / या फोन नंबर करने के लिए निर्देशित किया जाएगा।

आपके प्रश्नों / दावा है, किसी ने कहा कि वेबसाइट के आपके उपयोग से उत्पन्न, वेबसाइट और एयर इंडिया के मालिक के लिए पूरी तरह निर्देशित किया जाना चाहिए तो उस संबंध में जिम्मेदार और / या उत्तरदायी नहीं होगा।

जारी है

बंद करें

आप www.airindia.in के ट्रैवल पार्टनर की वेबसाइट पर जा रहे हैं।

यह वेबसाइट तीसरी पार्टी की है और उनके द्वारा प्रचालित की जाती है। इसका नियंत्रण एअर इंडिया के पास नहीं है।

आप को सीधे हमारे पार्टनर के साथ करार करना होगा। भविष्‍य में किए जाने वाले सभी पत्राचार हमारे पार्टनर द्वारा उपलब्‍ध कराए गए ई-मेल पते और/या फोन पर किए जाएं।

उक्‍त वेबसाइट का उपयोग करने से उत्‍पन्‍न किसी भी प्रश्‍न/दावे को सीधा वेबसाइट के स्‍वामी को भेजा जाए। इस संबंध में एअर इंडिया जिम्‍मेवार और/या उत्‍तरदायी नहीं होगी।

जारी है

Back to Top
Rate this site
Live Support