Overlay

अब दिल्लीर से स्टॉरकहोम तथा कोपनहेगन के लिए सीधी उड़ान भरें

एअर इंडिया 16 अगस्ते, 2017 तथा 16 सितम्बंर, 2017 से क्रमश: स्टॉमकहोम तथा कोपनहेगन के लिए सप्ताअह में तीन बार नॉनस्टॉ1प उड़ानें प्रचालित करेगी।

यात्रियों को विश्व स्ततरीय सुविधाएं देने वाले हमारे अत्या धुनिक बी-787 ड्रीमलाइनर विमान से उड़ान भरें और स्टॉ कहोम तथा कोपनहेगन की यात्रा करें।

16 अगस्तब, 2017 से प्रभावी दिल्लीं-स्टॉयकहोम-दिल्लीर तथा16 सितम्ब र, 2017 से प्रभावी दिल्लीअ–कोपनहेगन-दिल्लीर का शेड्यूल इस प्रकार है:-

यात्रा आरंभ करने का स्‍थान गंतव्‍य उड़ान संख्‍या प्रस्‍थान आगमन प्रचालन के दिन
दिल्‍ली स्‍टॉकहोम एआई-167 1400 1820 बुधवार, शुक्रवार तथा रविवार
स्‍टॉकहोम दिल्‍ली एआई-168 2105 0745+1 बुधवार, शुक्रवार तथा रविवार
दिल्‍ली कोपनहेगन एआई-157 1410 1850 मंगलवार, बृहस्‍पतिवार तथा शनिवार
कोपनहेगन दिल्‍ली एआई-158 2035 0745+1 मंगलवार, बृहस्‍पतिवार तथा शनिवार

दोनों ही शहरों की प्राचीन व समृद्ध ऐतिहासिक पृष्ठतभूमि है।

स्टॉसकहोम, स्वीइडन की राजधानी है। यह शहर 17 द्वीपों में फैला हुआ है तथा नॉर्डिक देशों में सबसे अधिक आबादी वाला शहर है। स्टॉटकहोम पैलेस स्वीैडिश सम्राट का आधिकारिक आवास तथा मुख्यआ कार्यालय है जबकि बाहरी इलाके में स्थित स्टॉ्कहोम का ड्रोटनिघोम पैलेस एक वर्ल्डब हैरीटेज साइट तथा शाही परिवार का निजी आवास है।

स्टॉसकहोम स्वी डन के दक्षिण-केंद्रीय पूर्वी तट पर स्थित है, जहां स्वी्डन की तीसरी सबसे बड़ी झील – मलारन, बाल्टिक समुद्र में मिलती है। शहर के 30% से अधिक क्षेत्र में जलमार्ग और 30% क्षेत्र में पार्क और हरियाली है।

कोपनहेगन, डेनमार्क की राजधानी है। यह शहर डेनमार्क का सांस्कृ्तिक, आर्थिक तथा सरकारी केन्द्रू है। विभिन्न डिस्ट्रिक्टरस् को जोड़ने वाले कई पुलों के अतिरिक्तश मनमोहक पार्क, घूमने-फिरने की जगह, आकर्षक तटीय स्थाटन और वाटरफ्रंट्स इस शहर की शान हैं।

टिवोली गाडर्न्सै, द लिटल मरमेड स्टेचच्यूथ, द एमेलिनबर्ग तथा क्रिस्टिनबर्ग पैलेसेस, रोजेनबर्ग कैसल गाडर्न्स्, फ्रेडरिक्स चर्च तथा कई म्यूथजियम, रेस्टोेरेंट्स व नाइटक्ब्ग स इस शहर के प्रमुख आकर्षण हैं।

बंद करें

आप www.airindia.in की एक यात्रा साथी दौरा कर रहे हैं।

इस वेबसाइट एयर इंडिया के नियंत्रण में एक तीसरी पार्टी और नहीं के स्वामित्व और संचालित है।

आप अपने साथी के साथ सीधे एक समझौते में प्रवेश किया जाएगा. सभी अतिरिक्त संचार हमारे साथी द्वारा प्रदान ईमेल पता और / या फोन नंबर करने के लिए निर्देशित किया जाएगा।

आपके प्रश्नों / दावा है, किसी ने कहा कि वेबसाइट के आपके उपयोग से उत्पन्न, वेबसाइट और एयर इंडिया के मालिक के लिए पूरी तरह निर्देशित किया जाना चाहिए तो उस संबंध में जिम्मेदार और / या उत्तरदायी नहीं होगा।

जारी है

बंद करें

आप www.airindia.in के ट्रैवल पार्टनर की वेबसाइट पर जा रहे हैं।

यह वेबसाइट तीसरी पार्टी की है और उनके द्वारा प्रचालित की जाती है। इसका नियंत्रण एअर इंडिया के पास नहीं है।

आप को सीधे हमारे पार्टनर के साथ करार करना होगा। भविष्‍य में किए जाने वाले सभी पत्राचार हमारे पार्टनर द्वारा उपलब्‍ध कराए गए ई-मेल पते और/या फोन पर किए जाएं।

उक्‍त वेबसाइट का उपयोग करने से उत्‍पन्‍न किसी भी प्रश्‍न/दावे को सीधा वेबसाइट के स्‍वामी को भेजा जाए। इस संबंध में एअर इंडिया जिम्‍मेवार और/या उत्‍तरदायी नहीं होगी।

जारी है

Back to Top
साइट दर दे