Overlay

ओसीआई कार्ड धारकों के लिए यू स्टिकर वीज़ा

ओसीआई कार्ड धारी विदेशियों के पास भारत में प्रवेश करने के लिए ‘यू’ टाईप स्टिकर वीज़ा होना अनिवार्य है तथा यदि ‘यू’ टाईप स्टिकर वीज़ा लगे पासपोर्ट की समय सीमा समाप्‍त हो चुकी है तो ओसीआई कार्ड पर नया पासपोर्ट नं0 भी होना चाहिए। भारत में प्रवेश करते समय ‘यू’ स्टिकर वीज़ा लगा मूल पासपोर्ट जिसकी वैधता समाप्‍त हो गई है, भी वहन किया जाना चाहिए। ओसीआई कार्ड अपने आप में वीज़ा नहीं है।

बंद करें

आप www.airindia.in की एक यात्रा साथी दौरा कर रहे हैं।

इस वेबसाइट एयर इंडिया के नियंत्रण में एक तीसरी पार्टी और नहीं के स्वामित्व और संचालित है।

आप अपने साथी के साथ सीधे एक समझौते में प्रवेश किया जाएगा. सभी अतिरिक्त संचार हमारे साथी द्वारा प्रदान ईमेल पता और / या फोन नंबर करने के लिए निर्देशित किया जाएगा।

आपके प्रश्नों / दावा है, किसी ने कहा कि वेबसाइट के आपके उपयोग से उत्पन्न, वेबसाइट और एयर इंडिया के मालिक के लिए पूरी तरह निर्देशित किया जाना चाहिए तो उस संबंध में जिम्मेदार और / या उत्तरदायी नहीं होगा।

जारी है

बंद करें

आप www.airindia.in के ट्रैवल पार्टनर की वेबसाइट पर जा रहे हैं।

यह वेबसाइट तीसरी पार्टी की है और उनके द्वारा प्रचालित की जाती है। इसका नियंत्रण एअर इंडिया के पास नहीं है।

आप को सीधे हमारे पार्टनर के साथ करार करना होगा। भविष्‍य में किए जाने वाले सभी पत्राचार हमारे पार्टनर द्वारा उपलब्‍ध कराए गए ई-मेल पते और/या फोन पर किए जाएं।

उक्‍त वेबसाइट का उपयोग करने से उत्‍पन्‍न किसी भी प्रश्‍न/दावे को सीधा वेबसाइट के स्‍वामी को भेजा जाए। इस संबंध में एअर इंडिया जिम्‍मेवार और/या उत्‍तरदायी नहीं होगी।

जारी है

Back to Top
Rate this site